विमान में AC बंद होने से यात्रियों को हुई थी घबराहट, इंडिगो एयरलाइंस ने मांगी माफी

नई दिल्ली:

5 सितंबर को दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो एयरलाइंस(Indigo Airlines) की विमान के अंदर घंटों तक यात्री को बिना एसी के रखा गया था. अब इस मामले पर इंडिगो एयरलाइंस ने माफी मांगी है. विमान के एयर कंडीशनिंग सिस्टम में खराबी के कारण यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और विमान में अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई थी.

इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए इंडिगो ने बताया कि एसी ठीक से काम कर रहा था. लेकिन तापमान में बदलाव के कारण केबिन गर्म हो गया,जिससे यात्रियों में घबराहट फैल गई. एयरलाइंस की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया,"हम 5 सितंबर,2024 को दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ान 6E 2235 में हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं."

इंडिगो एयरलाइंस के अंदर यात्रियों के हंगामे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. AC न चलने की वजह से फ्लाइट में मौजूद यात्रियों को सांस लेने में तकलीफ हुई. ऑक्सीजन की कमी से कुछ बच्चे तो उनके साथ ही कुछ महिलाएं बेहोश हो गईं थी,जिनको बाद में अस्पताल में एडमिट करवाया गया था.

जून के महीने में इंडिगो की दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट में यात्रियों ने इसी तरह की घटना की सूचना दी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक,इंडिगो फ्लाइट का एसी करीब एक घंटे तक काम करना बंद कर दिया था.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 बुद्धिमान सूचना पोर्टल      हमसे संपर्क करें   SiteMap